22-09-2018
केन्द्र की कटौती के बावजूद मध्यप्रदेश ने बढ़ाया कर राजस्व - मुख्यमंत्री श्री चौहान         दीपक भारद्वाज मर्डर केस मामले में नितेश और बलजीत से पूछताछ         एडव‌र्ड्स सचिन तेंदुलकर की बल्लेबाजी मुरीद         कोर्ट फीस की बढ़ोतरी उचित-हाईकोर्ट         शिवराज से चर्चा के बाद जूडा की हड़ताल खत्म        
कैरियर
खुद को नौकरी के लायक बनाइए
भारत में बेशक युवा स्नातक अच्छी-खासी संख्या में हैं, लेकिन नियोक्ता कहते हैं कि उनमें से ज्यादातर के पास विविध नौकरियों के लिए आवश्यक मूलभूत कौशल नहीं होता। पिछले साल एमबीए स्नातकों पर किए एक अध्ययन में जिन युवाओं को परखा गया, उनमें केवल 10 फीसदी के पास वो कौशल थे, जिन्हें नियोक्ता ढूंढ रहे थे।
02/01/2017
आईटी कैरियर का हाटेस्ट कैरियर फील्ड
देश ने 1991 के बाद उदारीकरण के दौर में आर्थिक क्षेत्र में अभूतपूर्व कामयाबी हासिल की है। आज भारत दुनिया की तीसरी बडी आर्थिक महाशक्तिबनने की ओर है। देश हर स्तर पर बडे बदलावों का गवाह बन रहा है। उद्योग हो या फिर शिक्षा, विदेशी व्यापार या फिर इंफ्रास्ट्रक्चर, सभी जगह बदलाव आसानी से देखे जा सकते हैं। कल तक यूरोप व अमेरिका का कॅापीराइट समझे जाने वाले आईटी यानि इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी में भारत सबसे आगे है और भारतीय आईटी प्रोफेशनल्स की मांग सभी जगह है।
17/08/2011
- विज्ञापन -

Copyright 2018, TodayMP.com . All Rights Reserved.

Visits: 4660058